Answer ( 1 )

  1. बहुत सारे लोग सपने में सफेद सांप को देखते ही डर जाते हैं। सफेद सांप को देखते डरने की कोई जरूरत नहीं है, सफेद सांप को देखने से आपका जीवन और सुखी बन जाता है |
    मनुष्य सांप को देखते ही वहां से भाग जाता है , लेकिन सफेद सांप को अगर आप घूर कर देखोगे तो आपके भविष्य काल में जो भी समस्याएं आने वाली है, वह दूर हो सकती है सफेद सांप को देखने से भगवान हमें हमेशा सुखी रखने का प्रयास करता है ।
    सपने में सफेद सांप को जब आप देखते हो तब सांप को दूध पिलाने की कोशिश करें आपने दिया हुआ दूध अगर सांप पीता है तो आपने समझ जाना है कि आपकी जिंदगी में ना कोई समस्या आएगी ना आपके दुश्मन बनेंगे और जिंदगी भर आपकी तरक्की होती रहेगी |
    सपने में सफेद सांप देखने के साथ-साथ अगर आप सपने में नाग नागिन का जोड़ा देखोगे, तो आपकी जीवनसाथी आपकी हमेशा निगाह रखेगी, आपको वह इतना खुश रखने का प्रयास करेगी कि आप जिंदगी भर उसका साथ दोगे ।
    भूरे सांप को देखने के बाद शिवलिंग या शिव जी के चरण स्पर्श करें क्योंकि आसानी से सांप दिखाई नहीं देता है सांप यह शिवजी का प्रतीक माना जाता है जिसके कारण आपके जिंदगी में आपका कोई भी दुश्मन नहीं बनेगा आपके सिर्फ मित्र बनेंगे ।

Leave an answer