Answer ( 1 )

  1. जैसे कि आपको पता है, कि सपने में सांप दिखाई देना इसका कोई ना कोई अर्थ होता है और अगर आपको अपने सपने में साफ साफ दिखाई दे रहा है और आपको इसके बारे में जानकारी चाहिए कि आपको अपने सपने में सांप क्यों आ रहा है तो आप सही जगह पर आए हो।

    ज्यादातर लोग सपने के बारे में इतना कुछ सोचते नहीं है लेकिन जो सपने हमें आते हैं , वह हमारे जीवन में कुछ न कुछ संकेत लाते हैं और इन्हीं संकेत की कारणों की वजह से हम हमारे जीवन में आने वाली बड़ी बड़ी समस्याओं से आसानी से छुटकारा पा लेते हैं और हमारे जीवन में खुशहाली पाते है।

    अगर आपको अपने सपने में सांप और नेवले की लड़ाई होते हुए दिखाई दे रही है, तो इसका मतलब यह होता है कि आपको जल्द ही कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

    इसीलिए आप को पहले से ही सतर्क रहना चाहिए कि आपको किस से झगड़ा नहीं करना चाहिए और किसी से बहस बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए, जिससे आपको कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने का प्रसंग ना आए।स्व

    स्वप्न फल की मदद से आप पहले से ही अंदाजा लगा सकते हैं कि आपके जीवन में परेशानियां कब शुरू होने वाली है और आप इन से कैसे बच सकते हो, इसलिए आपको हमेशा अपने स्वप्न फल के बारे में विचार करके ही आने वाले काम करने चाहिए।

Leave an answer