ख्वाब में किसी ऊँची जगह से पानी में गिरना स्वप्न फल का मतलब क्या है ?

Question

ख्वाब में किसी ऊँची जगह से पानी में गिरना स्वप्न फल का मतलब क्या है ?

solved 0
Anonymous 2 months 1 Answer 36 views

Answer ( 1 )

  1. कई बार ऐसा होता है कि हम कोई काम करने जाते हैं और वह काम असफल हो जाता है और हम चिंतित हो जाते हैं , और कई बार ऐसा होता है कि हम कोई काम करने जा रहे हैं और हमें कई बार रात को सपने में कुछ न कुछ दिखाई देता है और हम उन सपनों को नजर अंदाज कर देते हैं।

    लेकिन क्या हम इस बारे में सोचते हैं, कि यह सपने हमें क्यों आ रहे हैं।

    नहीं ना,

    अगर आप अपने सपनों के बारे में अच्छी तरह जान लें कि आपके सपने में आपको क्या दिखाई दे रहा है और इसका क्या मतलब होता है तो आपको आने वाले समय में कोई भी बड़ी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

    अगर आपको जैसे कि आप कह रहे हैं कि आप अपने ख्वाब में यानी कि आपने सपने में किसी बड़ी जगह से नीचे गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं तो इसका मतलब यह होता है, कि आपको आने वाले समय में आपके कारोबार में बहुत नुकसान हो रहा होगा या फिर हो सकता है । इसलिए आपको यदि इन सपनों का अर्थ पहले से ही समझ लिया जाए तो आप अपने कारोबार में होने वाले परेशानियों से पहले ही सही छुटकारा पा सकते हैं और अपने परेशानियों को दूर करके एक खुशहाल जीवन जी सकते हैं।

    अगर आप सपने में ऊपर से किसी बड़ी बिल्डिंग से आप किसी इमारत से गिरते हुए देख रहे हैं तो इसका मतलब यह होता है, कि आपको आने वाले समय में आपके कारोबार में बहुत तकलीफ होने वाली है और इसके कारण आपको मानसिक तनाव भी आ सकता है।  इसलिए आप को पहले से ही सावधान होना चाहिए और इस सपने का अर्थ समझ के आने वाले समय में कोई भी काम कारोबार के समय सावधानी से करना चाहिए।

    Best answer

Leave an answer